News Flash
galu school smc award

कहा कि उनकी एसएमसी ने खंड कि अन्य 64 प्राथमिक पाठशालाओं को पछाडा है

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
शिक्षा खंड चौंतडा प्रथम की रा.प्रा.पा.गलू को खंड स्तर की सर्वश्रेष्ठ एसएमसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। एसएसमसी द्वारा सामुदायिक सहभागिता के क्षेत्र में बेहतरिन कार्य करने के लिए मिलने वाले इस पुरस्कार को 11 फरवरी 2019 को रा.व.मा.पा.लड-भडोल में प्रेम मेमोरियल ट्रस्ट के चेयरमैन प्रेमचंद राणा ने प्रदान किया। जिसे पाठशाला प्रबंधन समिति एसएमसी कि प्रधान श्रीमति रीता देवी व सीएचटी हेम राज द्वारा प्राप्त किया गया।

जिला शिक्षा एवं शिक्षण संस्थान मंडी द्वारा प्रोयोजित इस पुरस्कार में एक स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाने पर एसएमसी प्रधान रीता देवी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बताया कि यह उपलब्धि समस्त एसएमसी सदस्यों,स्कूल के प्रतिभावान सीएचटी हेमराज और स्टाफ के संयुक्त व सौहार्दपूर्ण प्रयासों से ही संभव हो पाया है।

उन्होनें कहा कि उनकी एसएमसी ने खंड कि अन्य 64 प्राथमिक पाठशालाओं को पछाडा है। उन्होनें कहा कि पिछले तीन वर्षों में उनके स्कूल को दो बार स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पुरस्कार भी मिल चुका है। उन्होनें कहा कि उनकी पाठशाला सभी क्षेत्रों में अग्रणी रहती है। जिस कारण यह पाठशाला इलाके कि सर्वश्रेष्ठ पाठशाला है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams