News Flash
Ganapati festival

Ganapati festival मे जयकारों से गूंजा सुंदरनगर

हिमाचल, सुंदरनगर।। मंडी जिले के तहत आते सुंदरनगर में मंगलवार को Ganapati festival गणेश जी की प्रतिमा के विसर्जन के साथ संपन्न हो गया। इस दौरान सारा शहर गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से गूंज उठा। श्री गणपति बप्पा मोरया कमेटी भोजपुर के वरिष्ठ सदस्य सन्नी वालिया ने बताया कि पहले शोभायात्रा निकाली गई उसके बाद बीएसएल जलाशय में मुंबई से लाई गई गणेश जी की प्रतिमा का विसर्जन किया गया।

  • 11 दिन तक चले उत्सव में 80 हजार लोगों ने की शिरक्त 
  • विशाल भंडारे लगे, सांस्कृतिक संध्याओं में स्टार कलाकारों की रही धूम

वहीं धनोटू, पुराना बाजार, जैयदेवी, महादेव, गोपाल मंदिर आदि नौ गणपति देव प्रतिमायों की पूजना-अर्जना के साथ विसर्जन किया गया। श्रदालुओं की सुरक्षा को देखते हुए बीएसएल जलाशय के पास विसर्जन को लेकर पुलिस बल तैनात किया गया था। बिना लाइफ जैकेट के किसी को भी जलाशय में जाने की अनुमति नहीं थी।

स्टार कलाकारों ने मनमोहक प्रस्तिुतियां देकर सबका मन मोह लिया

जानकारी देते हुए  गुरबचन सिंह ने बताया कि ट्रैफिक को सुचारू बनाया गया। निजी दोपहिया वाहनों को बीएसएल जलाशय से बाईं साइड रोक लगा रखी थी, जबकि दाईं साइड खुली थी। गौर हो कि 11 दिन तक चले इस उत्सव में लगभग 80 हजार लोगों ने अलग-अलग स्थानों से आकर शिरक्त की। इस दौरान विशाल भंडारे, सांस्कृतिक संध्याएं आदि का आयोजन भी किया गया, जिसमें स्टार कलाकारों ने मनमोहक प्रस्तिुतियां देकर सबका मन मोह लिया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams