News Flash
Gaurav Dhiman: Awareness to the voters in Makkari Markand and Mangrot under the sweep program

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर  : बिलासपुर सदर उपमंडल के तहत स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने एंव मत प्रतिशतता बढाने के लिए माकडी मारकंड तथा मंगरोट में राउपा के छात्र छात्राओं तथा महिला मण्डल की महिलाओं ने रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया। जिसमें बच्चों और महिला मण्डल की महिलाओं ने क्षेत्र के मतदाताओं को स्लोगन और बैनर के माध्यम से मतदान करने का संदेश किया।

इस अवसर पर बीडीओ सदर गौरव धीमान ने मतदान के प्रति जागरूक करते हुए बताया कि 1 जनवरी 2019 को 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवा अपना मतदाता फ ोटो पहचान पत्र पंजीकरण अवश्य करवाएं। उन्होनें वोट के महत्व के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लोकतंत्र की म?बूती के लिए हर एक मत अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने युवाओं से न केवल अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का आहवान किया बल्कि अन्य लोगों को भी मतदान के लिए जागरूक करने की आवश्यता पर बल दिया।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे बुजुर्गों और दिव्यांगजनों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। उन्होनें बताया कि पोलिगं बूथों पर दिव्यागंजनों को मतदान करने के लिए सभी विशेष सुविधाएं उपलब्ध होगीं। इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य, महिला मंडल माकडी मारकंड की महिला सदस्य के अतिरिक्त पंचायत के मतदाता उपस्थित रहे।

अनूप शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams