News Flash
Gayatri family will organize one week's yoga camp from June 24 to June 29

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : बिलासपुर के लुहणु क्रिकेट मैदान में आगामी 21 जून को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के पावन अवसर पर गायत्री परिवार बिलासपुर इकाई अपनी अहम भूमिका अदा करेगी। इसी आशय को लेकर बुधवार को गायत्री परिवार के संयोजक ई. आरके टंडन की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला।

यह जानकारी देते हुए संयोजक ई आरके टंडन ने बताया कि उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल से इस बारे में विस्तार से चर्चा हुई तथा कार्यक्रम की सहभगिता निभाने को लेकर मंथन किया गया। उन्होंने बताया कि 21 जून को आयोजित गायत्री शक्तिपीठ कार्यक्रम की जगह लुहणु क्रिकेट मैदान में पहुंचे। ई. डंटन ने बताया कि अपनी गतिविधियों को आगे बढ़ाते हुए गायत्री शक्तिपीठ में अलग से स्थानीय जनता के लिए एक सप्ताह का योग शिविर आयोजित किया जा रहा है। जिसकी अधिसूचना शीघ्र ही कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्णय के अनुसार पुलिस लाईन मैदान लानपुर में आगामी 24 जून से 29 जून तक एक सप्ताह का योग शिविर आयोजित किया जाएगा। जिसमें पुलिस कर्मियों के अलावा पुलिस परिवार सदस्य भी सादर भाग लेंगे है। इसी आशय को लेकर इसी प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार से मिले तथा उन्होंने पुलिस लाईन में इस प्रकार के आयोजन पर सहमति प्रदान करने पर हर्ष व्यक्त किया। इस प्रतिनिधिमंडल में ई. सत्यदेव शर्मा, गायत्री शक्तिपीठ परिव्राजक कुलवंत सुमन आदि मौजूद थे।

सतीश शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams