News Flash
santro car booking

हुंडई की नई सैंट्रो कार मार्किट में, ग्राहकों को आफर

लांचिंग एसपी गुरदेव शर्मा ने की

हिमाचल दस्तक। मंडी
वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने मंडी के अपने शोरूम गुटकर में नई सैंट्रो कार को ग्राहकों के लिए लांच कर दिया। इस कार में पहले की अपेक्षा ज्यादा फीचर हैं और यह डीज़ल,पैट्रोल और सीएनजी के मॉडल में उपलब्ध है। इस कार की बुकिंग 11,100 रुपए देकर ऑनलाइन की जा रही है। यह आफर कंपनी ने दी है। इसकी खासियत यह है कि यह कार हिमाचल की सड़कों पर भी बेहतर माइलेज प्रदान करेगी। मंगलवार को मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा ने गुटकर स्थित देवभूमि हुंडई के शोरूम पर इसकी विधिवत लांचिंग की।

इस अवसर पर शोरूम के संचालक राजेंद्र वशिष्ठा, जीएम संदीप शर्मा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर एसपी गुरदेव शर्मा ने मंडी पुलिस के अभियान क्योंकि जिंदगी है आपकी के तहत एक टीजर व ब्राऊशर भी लांच किया। उन्होंने वाहन खरीद्दारों को जानकारी देते हुए कहा कि वे कभी शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और यातायात नियमों का पालन करते हुए सीट बैलैट का अवश्य प्रयोग करें। डीएसपी हैडक्वार्टर हितेश लखनपाल ने कहा कि अगर हम यातायात नियमों को सही तरीके से पालन करें तो हम अपने व अपने परिवार की जिंदगी बचा सकते हैं।

जीएम संदीप शर्मा का कहना है कि यह कार अवश्य ही लोगों को पसंद आएगी

इस मौके पर देवभूमि हुंडई के एमडी राजेंद्रा वशिष्ट ने कहा कि 10 अक्तूबर से ही इस कार की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई थी। 10 दिनों के भीतर ही 100 के आसपास बुकिंग मंडी में मिली है। 3 लाख 87 हजार से लेकर 5 लाख 29 हजार में अलग-अलग फीचरर्ज के साथ कार उपलब्ध रहेगी। इस गाड़ी पर आपको नई सेंट्रो पर 3 साल और 1 लाख किलोमीटर की वारंटी और 3 साल का रोड साइड असिसटेंस मिलेगा। साथ ही आपको 7 कलर ऑप्शन भी दिए जाएंगे।

जहां पेट्रोल मॉडल 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा वहीं सीएनजी मॉडल 30.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा। कार में 5 स्पीड के मैन्युअल और एमटी गियर का ऑप्शन भी मौजूद है। जीएम संदीप शर्मा ने कहा कि इस कार को कंपनी द्वारा जनवरी 2015 में बंद कर दिया था। जिसके बाद से कंपनी द्वारा पूरी तरह से एक नई कार डिजाइन कर उसका नाम सेंट्रो रखकर बाजार में लांच किया गया है।

यह कार मारूति सुजूकी की सलेरियो को कउ़ी टक्कर देगी। कंपनी ने नई सैंट्रो की स्टील को और मजबूती प्रदान की है तथा सेफ्टी फीचर नए प्रदान किए हैं। जीएम संदीप शर्मा का कहना है कि यह कार अवश्य ही लोगों को पसंद आएगी। पहली वाली कार से भी ज्यादा मजबूत और सुरक्षित कार बनाई गई है। इस अवसर पर अन्य स्टॉफ भी मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें – स्टाफ नर्स रोजी ठाकुर की मौत का मामला – आरडीए बोली, न्यायिक जांच का स्वागत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams