girik gupta

गौर रहे कि गिरिक का शौक फोटोग्राफी है

हिमाचल दस्तक। मंडी
मंडी शहर के महाजन बाजार का गिरिक गुप्ता कांस फेस्टिवल के लिए चयनित हुई शॉर्ट फिल्म (मिड नाइट एट टू) में नजर आएगा। यह फेस्टिवल 8 से 19 मई के बीच होगा। 16 मिनट की यह फिल्म फिक्शन कैटेगरी में सिलेक्ट की गई है और इसका जॉरनर ड्रामा है। इसके संगीतकार स्वप्रिल महेंदे्र हैं व इसकी सिनेमैट्रोग्राफी आशय ब्यास की है, जबकि एटिडिंग सौरभ यादव ने की है। फिल्म में पायल गुप्ता ने मेधा और गिरिक गुप्ता ने प्रखर की भूमिका निभाई है, जो इसके प्रमुख किरदार हैं।

यह फिल्म दो ऐसे अजनबी युवाओं की कहानी है जो आधी रात का एक ही अपार्टमेंट की अपनी-अपनी बालकनी में कुद पल बिताते हैं और यह जान नहीं पाते कि दोनों एक खास पल साझा कर रहे हैं। इसकी शूटिंग इंदौर के मेंटल अस्पताल पलासिया के एक अपार्टमेंट व विजय नगर के क्वार्टरों में की गई है। गिरिक गुप्ता ने एक ऐसे युवक की भूमिका निभाई है जो रिहेबिलिटेशन सेंटर में अल्कोहल की लत से छुटकारा पाकर लौटा है और माता-पिता से बात करना चाहता है।

मेधा एक लड़के से सच्चा प्यार करती है, लेकिन लड़का किसी डर के कारण ब्रेकअप कर लेता है। फिल्म इस बिंदु पर खत्म होती है कि दो युवा एक-दूसरे को जाने बिना एक ही समय में अपनी जिंदगी के खास पलों को जी रहे हैं। गौर रहे कि गिरिक का शौक फोटोग्राफी है, परिजनों ने उससे इंजीनियरिंग करवा दी। फिल्म का प्रतिष्ठित कान्स फेस्टिवल के लिए चयन भी हो गया। इसे लेकर परिजन भी रोमांचित हैं। गिरिक गुप्ता इंजीनियर अनिल गुप्ता व प्रिंसिपल ज्योत्सना गुप्ता का बेटा है। हालांकि गिरिक गुप्ता ने इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन में इंजीनियङ्क्षरग की डिग्री कर रखी है और इन दिनों वह बंगलूरु में मल्टी मीडिया मॉस कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री कर रहा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams