girl dead

वोट डालने के लिए लुधियाना से आ रही थी मृदुला

पिता और भाई हुए जख्मी

हिमाचल दस्तक। ऊना
पहली बार वोट डालने की चाह लेकर लुधियाना से अपने घर वापस आ रही ऊना की युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई। फगवाड़ा में हुए सड़क हादसे में 20 वर्षीय मृदुला शर्मा पुत्री सुरेश चंद ने मौके पर दम तोड़ दिया है। मृदुला शर्मा युवा मार्चा के पूर्व राज्य उपाध्यक्ष सुमित शर्मा की भांजी है, जो कि छुट्टियां बिताने के लिए अपनी दादी के घर लुधियाना गई हुई थी। इस हादसे में मृदुला के पिता व भाई भी जख्मी हुए हैं। मृदुला अपने ननिहाल ऊना में नाना हरवंस लाल शर्मा के पास ही बचपन से पढ़ रही है।

मृदुला वोट डालने के लिए काफी उत्साहित थी, ऐसे में पहली बार वोट डालने के लिए न केवल ऊना आ रही थी, बलिक उसे इस बात की उत्सुकता थी कि नए मतदाताओं के साथ जिलाधीश लंच करेंगे। मुदुला ने अपने मामा सुमित शर्मा को कहा था कि मैं सेल्फी तो टेग कर दूंगी, लेकिन ये पक्का हो कि डीसी के साथ लंच करने वाली लिस्ट में मेरा नाम भी हो।

मृदुला वोट तो नहीं डाल पाई, लेकिन पूरे परिवार को एक ऐसा गम दे गई, जो कभी न भूलने वाला है। नम आंखों के बीच मृदला का अंतिम संस्कार ऊना स्वर्गधाम में किया गया। मृदुला के निधन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर, मदन पुरी, बलवीर बग्गा, यशपाल राणा, हरिओम भनोट, राज कुमार पठानिया, राजेश धारी, प्रेस क्लब ऊना, जिला क्रिकेट संघ, युवा मोर्चा व भाजपा सहित अन्यों ने शोक जताया।

रक्कड़ कॉलोनी में अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत

ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत रक्कड़ कॉलोनी के ग्रीन एवेन्यू में अज्ञात वाहन की टक्कर से 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सेहरु यादव निवासी बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार सेहरु यादव रविवार सुबह किसी काम से पैदल सड़क पर जा रहा था। अचानक किसी अज्ञात वाहन ने सेहरु को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने सेहरु को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। जहां से चिकित्सको ने गंभीरवस्था में घायल को पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से बिहार निवासी सेहरु की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

कार और ट्रॉले की टक्कर, दो घायल

बिलासपुर। बिलासपुर सदर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत एनएच 21 पर गंभरोला के पास ट्रॉले और कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार प्रदीप कुमार और राजीव कुमार की कार को गंभरोला के समीप स्वारघाट की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने आगे निकलने के चक्कर में टक्कर मार दी। कार सड़क पर पलट गई। इस हादसे में प्रदीप कुमार व राजीव ठाकुर को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams