News Flash
missing girl parvati river kullu

युवती के भाई मयंक जैन व परिजन भी तलाश में जुटे

हिमाचल दस्तक। कुल्लू

कुल्लू जिला की धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी के कसोल में पार्वती नदी में बही पर्यटक युवती का पांचवे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला है। जहां पुलिस की टीमें कसोल से लेकर भुंतर तक पार्वती नदी के किनारे सर्च ऑप्रेशन में लगी हैं। तो वहीं परिजन भी उसकी तलाश में कसोल में डेरा डाले हैं। प्रियंका के बड़े भाई मयंक ने स्थानीय जनता से निवेदन किया है कि उसकी बहन के बारे कोई सूचना मिली तो पुलिस को तुरंत जानकारी दे सकते हैं। पुलिस व सर्च अभियान में लगी टीमों ने नदी के दोनों किनारे छान मारे लेकिन युवती का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

बता दें कि लापता युवती प्रियंका 26 निवासी गुवाहाटी आसाम अपनी सहेली कमल 24 निवासी दार्जिलिंग के साथ नदी किनारे मस्ती कर रही थी जो उन पर भारी पड़ गई। इस दौरान अचानक दोनों युवतियों का पैर फिसला और वे सीधे नदी में गिर कर बहने लगीं। कमल को रैस्क्यू टीम ने सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया था। लेकिन प्रियंका नदी में बह गई जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पार्वती नदी में लापता युवती के लिए सर्च ऑप्रेशन चल रहा है और पुलिस की टीमें कसोल से लेकर भुंतर तक पार्वती नदी के किनारे लापता युवती को ढूंढ रही हैं। गौर रहे पहाड़ों पर कलकल बहती नदियों की गहराई मापना आसान नहीं है। पर्यटक यहां के अनछुए स्थानों व नदियों की गहराई से अनजान होते हैं। असुरक्षित स्थानों पर अटखेलियां शुरू कर देते हैं। जिसके भयंकर परिणाम कई बार पर्यटक भुगत चुके हैं। इन हादसों से सभी को सबक लेना चाहिए।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]