girl photo viral facebook

युवती ने दो युवकों के खिलाफ थाने में दर्ज करवाया मामला

हिमाचल दस्तक। नाहन
पुलिस थाना संगड़ाह के तहत एक युवती की फोटो को फेसबुक पर कट-पेस्ट कर अश्लील बनाकर वायरल करने का मामला पंजीकृत किया गया है। रेडली निवासी युवती ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में बताया कि इसके ही गांव की एक अन्य लड़की ने इसकी फोटो अपने मोबाइल में खींची थी। उक्त लड़की ने इसकी फोटो को अपने दोस्त गोपाल निवासी बाना-कोटी को आगे पोस्ट कर दी। साथ ही गोपाल ने इसका मोबाइल नंबर भी दे दिया।

गोपाल इसे फोन कर बार-बार तंग करता और धमकी देता की इसकी फोटो को अश्लील फोटो बनाकर फेसबुक और सोशल मीडिया में वायरल कर देगा, यदि इसने इसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। जब युवती ने यह सब करने से मना कर दिया तो गोपाल ने युवती की फोटो को अपने भाई सुरेश कुमार को पोस्ट कर दिया। उसके बाद सुरेश भी युवती को परेशान करने लगा और इसे कहने लगा कि यदि वह उनके अनुसार काम नहीं करेगी, तो उसकी फोटो को अश्लील बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे।

25 दिसंबर को युवती ने सारी जानकारी अपने जीजा को दी। उसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस थाना में बाना कोटी दोनो भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि बिना इसकी रजामंदी से सुरेश कुमार व गोपाल ने इसकी फोटो को कट-पेस्ट कर अश्लील बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया और इसे जान से मारने की धमकी भी दी है। डीएसपी हैडक्वाटर खजाना राम ने मामले की पुष्टि की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams