News Flash
girl swallow poisonous

पुलिस कारणों की जांच कर रही

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र की एक 16 वर्षीय नाबालिग ने विशाक्त पदार्थ निगल लिया। इसके लिए उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लड़की को 108 एंबुलेंस की सहायता से पांवटा अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रैफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह गिरीपार क्षेत्र की ग्राम पंचायत कमरऊ की स्कूली छात्रा ने बुधवार सुबह स्कूल आने से पहले अपने घर पर कोई विषाक्त दवाइयां पी ली। इसके बाद स्कूल पहुंचने पर नाबलिगकी तबियत बिगड़ गई। लड़की को 108 की सहायता से पांवटा सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर तैनात वरिष्ठ चिकित्क डॉ. कमाल पाशा ने उक्त लड़की का उपचार किया और हालत नाजुक होने के चलते हायर सेंटर रैफर किया।

सिविल अस्पताल के वरिष्ठ डॉ. कमाल पाशा ने बताया कि बुधवार को एक नाबालिग को अस्पताल में लाया गया, जिसने कोई विशाक्त निगल लिया। लड़की की हालत नाजुक होने के चलते उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर किया गया है। माजरा थाना प्रभारी सेवा सिंह ने बताया की युवती ने कोई जहरीला पदार्थ निगला है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। युवती से बात नहीं हो पाई है। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams