CM Virbhadra

कहा – गरीब पात्रों और अधिकारियों व जरूरतमंदों को भी तो दी

  • जब तक जरुरत है, तब तक प्रदेश में खोले जाएंगे स्कूल
  • बिलासपुर एम्स के लिए कर दी है जमीन ट्रांसफर

पुनीत वर्मा। सोलन
विधायकों को अगर सस्ती जमीन दे दी तो बहुत बड़ी बात नहीं है। हमने गरीब पात्रों को भी जमीन दी है। अधिकारियों व जरूरतमंदों को भी जमीन दी है। ऐसे में विधायकों को भी जमीन दी जा सकती है।

मुख्यमंत्री ने यह बात कुमारहट्टी में छह करोड़ से बने मल्टीपर्पज स्टेडियम व ग्राउंड का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही। गौर रहे कि इस फैसले के खिलाफ हल्ला मचा है। सोशल मीडिया से लेकर आम आदमी तक इस बात की चर्र्चा है कि ऐसी कौन सी मजबूरी आ गई की कैबिनेट की बैठक में विधायकों को जमीन देने का फैसला करना पड़ा।

उन्होंने कहा की स्कूल और कॉलेज खोलने के लिए विपक्ष उनकी आलोचना करता रहा है। लेकिन वह तब तक स्कूल खोलते रहेंगे, जब तक स्कूलों की जरूरत महसूस होती रहेगी। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ऐसी कोई नीति नही है, जिसमें एक परिवार को एक ही टिकट दिया जाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने एम्स को बिलासपुर में खोलने की स्वीकृति दी और केंद्र सरकार को जमीन भी ट्रांसफर कर दी है। अब विपक्ष इसमें पॉलिटिक्स कर रहा है तो हमारा क्या कसूर। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कई कल्याणकारी काम कर रही है और इसे प्रचारित करने की जरूरत है। पिछले एक सप्ताह में ही पांच नए कॉलेज दिए गए हैं। उन्होंने बुधवार को सोलन व सिरमौर जिला में करीब 133 करोड़ रुपये के शिलान्यास व उद्घाटन किए।

CM खुद तय करें उम्मीदवार- रमेश चौहान

उपाध्यक्ष खादी बोर्ड रमेश चौहान ने कहा कि कसौली प्रो कांग्रेस रहा है। लेकिन पिछले कुछ समय में कसौली की जनता का कांग्रेस से मोहभंग हुआ है। उसमें कांग्रेसियों के आपसी मतभेद व कई अन्य कारण रहे हैं। लेकिन इस बार पिछली गलतियों को नहीं दोहराया जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से कसौली से अपनी पसंद का उम्मीदवार चुनाव में उतारने की बात कही। –

उन्होंने ऐलान किया की यदि लोगों व उनकी इच्छानुसार उम्मीदवार चुनाव में उतारेंगे तो निश्चित तौर पर कसौली की सीट जीताकर उन्हें सातवीं बार मुख्यमंत्री बनाएंगे। इस दौरान चौहान ने धर्मपुर सीएचसी को 30 बिस्तर अस्पताल, कुम्हारहट्टी में पीएचसी, भोजनगर में पशु चिकित्सालय, बनासर में मिडल स्कूल को अपग्रेड कर हाई स्कूल व धधोग में प्राइमरी स्कूल को मिडिल स्कूल बनाने की मांग रखी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams