News Flash
join army

12 से 22 जनवरी तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में होगी भर्ती

हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना जिले के युवा कर सकते हैं आवेदन

हमीरपुर। सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के भर्ती निदेशक कर्नल एन सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमीरपुर, बिलासपुर तथा ऊना के युवाओं के लिए खुली भर्ती आगामी 12 से 22 जनवरी, 2019 तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि यह भर्ती सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी और सैनिक ट्रेड्समैन के पदों के लिए होगी, जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों द्वारा अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 13 नवंबर से 27 दिसंबर तक सेना की वेबसाइट पर किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि उपरोक्तभर्ती के साथ हिमाचल, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ और हरियाणा जिला गुडगांव, मेवात, पलवल और फरीदाबाद के अलावा के उम्मीदवार, जिन्होंने 5 अक्तूबर से 3 नवंबर के बीच धर्मगुरु आरटी जेसीओ ओर हवालदार एसएसी के पद के लिए उपरोक्त वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण किया हुआ है, उनकी भर्ती भी उपरोक्त अवधि के दौरान इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आग्रह किया हे कि वे अपने साथ भर्ती स्थल पर जाने से पहले अपना ऑनलाइन जारी किया गया एडमिट कार्ड, सभी आवश्यक मूल प्रमाण पत्रों के साथ उनकी दो-दो छाया प्रतियां तथा 20 रंगीन फोटो भी साथ लाएं।

यह भी पढ़ें – अब मंडी में मिलेंगे थाईलैंड के गहने

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams