good workmen honored

टीम वर्क से करेंगे HRTC का कायाकल्प : गोविंद

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि बेहतर प्रबंधन और अधिकारियों-कर्मचारियों के टीम वर्क से HRTC का कायाकल्प करेंगे। ये शब्द सोमवार को बाशिंग स्थित हिमाचल पथ परिवहन निगम के कुल्लू डिपो की वर्कशॉप में कर्मचारियों की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में गोविंद सिंह ठाकुर ने कहे।

उन्होंने कहा कि निगम के लिए अतिरिक्त बजट के प्रावधान के लिए उन्होंने स्वयं वित्त विभाग के उच्च अधिकारियों से बात की है। इससे निगम के कर्मचारियों और पेंशनरों को काफी राहत मिलेगी। निगम की बेहतरी के लिए कर्मचारियों से सुझाव आमंत्रित किए जाएंगे और वे लिखित में अपने सुझाव दे सकते हैं और इन्हें लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि निगम में अच्छा कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। कर्मचारियों की व्यवहारिक मांगों को सरकार पूरा करेगी।

निगम की आर्थिक स्थिति और अन्य सभी पहलुओं के आकलन के बाद ही बड़े कदम उठाएंगे और प्रदेश में एक सुदृढ़ सार्वजनिक परिवहन तंत्र विकसित करने का भरसक प्रयास करेंगे। इस मौके पर निगम के मंडलीय प्रबंधक एएन सलारिया, क्षेत्रीय प्रबंधक मंगल चंद मनेप्पा, कर्मचारी राम लाल और महिमन ने परिवहन मंत्री का स्वागत किया।

वहीं, महत्वपूर्ण सुझाव भी रखे। अभिनंदन समारोह के बाद गोविंद सिंह अपने गृह क्षेत्र मनाली को रवाना हुए। बाशिंग, बंदरोल, रायसन, पतलीकूहल और कई अन्य स्थानों पर लोगों ने गोविंद ठाकुर का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर वन, परिवहन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री के साथ बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, विभिन्न विभागों के अधिकारी और भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams