News Flash
Government and organizations will miss Arun Jaitley: Jairam

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व वित्त मंत्री के निधन पर शोक जताया

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। राज्यपाल ने अपने शोक संदेश में कहा कि वह एक सुलझे हुए नेता थे, उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में विभिन्न पदों पर रहकर महत्वपूर्ण सेवाएं दीं और देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने में योगदान दिया।

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि अरुण जेटली ने विभिन्न पदों पर रहकर देश को अपनी सेवाएं दी और वह सरकार और पार्टी संगठन के लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। केंद्रीय मंत्री के रूप में उन्होंने कई महत्वपूर्ण विभागों को प्रभावी ढंग से संभाला। यह उनकी ज्ञान व अभिव्यक्ति की कला थी, जिसके कारण उनके बहुत मित्र थे। उनके वित्त मंत्री के कार्यकाल के दौरान देश में जीएसटी लागू हुआ और विमुद्रीकरण जैसे महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए थे।

जयराम ने कहा कि जेटली एक प्रभावशाली वक्ता थे। वे बहुत समय तक राज्य सभा में भाजपा के अग्रणी वक्ता रहे। वह उनके निधन से शोकाकुल हैं और अपना दु:ख व्यक्त करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए ईश्वर से शोक संतप्त परिवार को इस पुण्य क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है। सभी कैबिनेट मंत्रियों और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने भी अरुण जेटली के जाने को बड़ी क्षति बताते हुए कहा कि उनका योगदान भाजपा और देश हमेशा याद रखेगा।

जेटली के निधन से सदमे में भाजपा

शिमला। भाजपा नेताओं ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, शांता कुमार, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, महामंत्री संगठन पवन राणा, सभी सांसदों, सभी मंत्रियों और प्रदेश पदाधिकारियों ने कहा कि अरुण जेटली ने एक प्रखर वक्ता, आदर्श कार्यकर्ता, लोकप्रिय जनप्रतिनिधि, एक कर्मठ मंत्री और जाने माने कानूनविद के रूप में भारतीय राजनीति में अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

उनके आकस्मिक निधन से पूरी पार्टी सदमे में है। उनके आकस्मिक निधन से देश व पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है, जिसकी भरपाई संभव नहीं है। भाजपा नेताओं ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। सभी मोर्चों, प्रकोष्ठों अध्यक्षों, शिमला की मेयर और पार्षदों आदि ने भी उनके निधन को दुखद बताया है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]