govind singh thakur

राधा एनजीओ को 31000 रुपये की मदद की घोषणा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। कुल्लू
वन, परिवहन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को मनाली के निकटवर्ती गांव खखनाल में एक आर्ट गैलरी का उदघाटन किया। इस गैलरी का निर्माण राधा एनजीओ ने किया है। वन मंत्री ने राधा एनजीओ के परिसर में आयोजित हिंदी उत्थान दिवस और लाहौल की एक पत्रिका के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भी भाग लिया। इस अवसर पर राधा एनजीओ के समाज सेवा के कार्यों की सराहना करते हुए वन मंत्री ने कहा कि इस संस्था को प्रदेश सरकार की ओर से भी हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी।

उन्होंने इसके लिए राधा एनजीओ के पदाधिकारियों सेे सभी औपचारिकताएं पूरी करने की अपील की तथा अपनी ओर से 31000 रुपये की मदद देने की घोषणा भी की। इस मौके पर वन मंत्री ने लाहौल और कुल्लू में सराहनीय सेवाएं प्रदान करने वाले अधिकारियों और स्वयंसेवियों को सम्मानित किया।

केलंग के एसडीएम अमर नेगी, सीमा सड़क संगठन के अधिकारी-कर्मचारी, वृतचित्र निर्माता व निर्देशक रेणु नेगी, पारंपरिक चिकित्सा पद्धति से निशुल्क इलाज करने वाली सुखदासी, लाहुल-स्पीति के जिला परिषद के अध्यक्ष रमेश रोलवा, राधा संस्था की अध्यक्ष सुदर्शना ठाकुर, शकुंतला, मंगल चंद मनेपा, सकलजंग, फारुखमीर, एनजी बौद्ध, रामनाथ, राजन नलवा, राहुल भूषण, मीरा आचार्य, शिवनाथ, कुंजंग अंगमो, अनु, रजनी, धनीराम, हीरा लाल आजाद, लोक गायक रूप सिंह ठाकुर, लाहुल इको टूरिज्म के कारोबारी और अन्य लोगों को सराहनीय सेवाओं व उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।

समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता युवराज बौद्ध, ठाकुर कुंजलाल व दमोदरी ठाकुर ट्रस्ट के ट्रस्टी छविंद्र ठाकुर, राधा एनजीओ की अध्यक्ष सुदर्शना, सम्मान समारोह आयोजित करने वाली पत्रिका के प्रकाशक शाम लाल आजाद और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – भोरंज पुलिस ने काटे 20 चलान

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams