News Flash
unconscious

हिमाचल दस्तक। नगरोटा बगवां

नगरोटा बगवां के नए बस स्टैंड पर एक सरकारी स्कूल का छात्र बेहोशी की हालत में मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। नगरोटा बगवां पुलिस थाना के जांच अधिकारी अशोक राणा ने बताया कि सोमवार बाद दोपहर उक्त छात्र बेहोशी की हालत में बस स्टैंड पर मिला। बेहोश पड़े उक्त छात्र को देखकर लोगो ने उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे टांडा अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी अनुसार पुलिस को दिए बयान अनुसार उसके परिजनों का कहना है कि उक्त छात्र चंगर क्षेत्र का है। और वह अपने घर से स्कूली बर्दी पहनकर आया था, लेकिन जब वह बेहोशी की हालत में मिला तो उसने घरेलू कपड़े पहने हुए थे। जांच अधिकारी ने बताया कि इस युवक की जेब से कुछ बीड़ियां और एक सिगरेट लाइटर पाया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उक्त छात्र को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है, और उसका उपचार टांडा अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस अनुसार उक्त छात्र अभी भी बेहोशी की हालत में था। अंदेशा जताया जा रहा है कि शायद उसने कोई नशे का प्रयोग तो नही किया हो ।पुलिस छानबीन में जुटी है। उधर डीएसपी कांगड़ा विनोद कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams