News Flash
parkash-rana

अमित सूद। जोगिंद्रनगर

द्रमण कून का तर सडक के निर्माण के लिए नावार्ड स्कीम के तहत 2 करोड़ 72 लाख की राशि स्वीकृत करवाने के लिए भगवाहर, मनारू, नौहली, बनोग, बटधार, बनारू की जनता ने जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा का आभार जताया। वार्ड सदस्य बदेहड रूप लाल, नौहली पंचायत उप-प्रधान अनिल राणा, बनोग पंचायत वार्ड सदस्य पिंगला देवी सहित गांववासियों का कहना है कि विधानसभा क्षेत्र में ऐसा पहली बार हुआ है, जब इस सडक के निर्माण के लिए इतनी अधिक धन राशि स्वीकृत हुई है।

लोगों का कहना है कि जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा द्वारा विकास की गति को बढावा देते हुए समूचे क्षेत्र का एक समान विकास करवाया जा रहा है। उन्होनें कहा कि उनके द्वारा चुना गया नेता उनकी जरूरतों को पूरा करने वाला है। आज से पहले उन्हें तानाशाही राजनिति का शिकार होना पडा था, और आज उन्हें विधायक से मिलने के लिए किसी कि इज़ाजत नहीं लेनी पडती।

राणा द्वारा जोगिंद्रनगर विधानसभा कि जनता कि चीर काल से लंबित सभी मांगें उनके मात्र डेढ वर्ष के कार्यकाल में पूर्ण करवाई गई। जो उनकी कुशल राजनिति का परिचायक है। उन्होनें कहा कि द्रमण कून का तर सड़क के निर्माण के लिए नावार्ड स्कीम के तहत पैसा मंजूर करवाने के लिए गांव वासी कृष्ण शर्मा, ज्योति प्रकाश, सुभाष चंद, नारायण सिंह, अजीत सिंह, जगदीश चंद, जीवानंद, धनश्याम शर्मा, सुंदर सिंह, अंजुला देवी, कमला देवी, महिला मंडल बनारू, बटधार, बनोग व भगवाहर ने विधायक प्रकाश राणा का धन्यवाद किया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams