News Flash
Great result of DAV School

अव्वल बच्चों को किया सम्मानित

चंद्रमोहन चौहान, ऊना।  ऊना के डीएवी बरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को जमा दो के वार्षिक परिणाम में अव्वल रहे विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। स्कूल कमेटी के सदस्यों में देवराज सैणी, मनोहर लाल सांभर व एचआर वशिष्ठ ने बच्चों को सम्मानित किया। विद्यालय की छात्रा अशमिता ने आर्टस संकाय से मैरिट में प्रदेश भर में पहला स्थान हासिल किया। प्रदेश में पहले स्थान पर आने पर घर और स्कूल में जशन्न जैसा माहौल रहा है।

स्कूल प्रधानाचार्य अमनदीप ने बताया कि स्कूल के तीनो संकायों का परीक्षा परिणाम 70 प्रतिशत रहा। उन्होंने बताया कि अशमिता ने 96.4 प्रतिशत के साथ 482 अंक हासिल किए। रशमी ने आर्टस संकाय में 431 (86.2) अंक प्राप्त कर स्कूल में दूसरे स्थान पर रही। राहुल सैणी 390 (78 प्रतिशत )अंक प्राप्त कर स्कूल मे तीसरे स्थान पर रहा। सांइस संकाय से निर्भय 477 (95 प्रतिशत) अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान पर रहा। वंदना 458 (91.6 प्रतिशत) अंक प्राप्त कर स्कूल में दूसरे स्थान पर रही। सतीश 458 (91.2 प्रतिशत) अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रहा।
कॉमर्स संकाय से तमन्ना पुत्री दिलबाग सिंह 441 (88.2 प्रतिशत) अंक प्राप्त कर स्कूल में पहले स्थान पर रही। तमन्ना पुत्री प्रगट सिंह 420 (84 प्रतिशत) अंक प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रही। अदिती 405 (81प्रतिशत) अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रही। कमेटी सदस्य देवराज सैणी ने बच्चों , अध्यापकों  और अविभावकों को स्कूल की उपलव्धि पर बधाई दी। अश्मिता ने अन्य छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा है कि वह मेहनत के दम पर आज इस मुकाम पर पहुंची है और आगे भी अपने परिवार और टीचर का मार्गदर्शन में रहेगी। इस मौके पर स्कूल स्टाफ के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams