murdered escaped

मैहतपुर में पुलिस को चकमा देकर भागा, तालाश में जुटी पुलिस

ऊना में पेशी के बाद वापस ले जा रहे थे नाहन

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
औद्योगिक क्षेत्र मैहतपुर में बहुचर्चित उद्योगपति मर्डर केस में उम्रकैद की सजा काट रहा कैदी मैहतपुर में पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया है। फरार कैदी की पहचान राजीव कौशल निवासी देहलां के रूप में की गई है। राजीव इन दिनों नाहन जेल में सजा काट रहा है। राजीव पहले भी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा था, लेकिन सोमवार को फिर राजीव फरार हो गया। कैदी की फरार होने के बाद से ही पुलिस ने ऊना जिला की सीमाओं पर अलर्ट कर जारी दिया है।

पुलिस टीमें फरार कैदी की तलाश में जुट गई हैं। वहीं पड़ोसी राज्य की पुलिस को भी इस संबंध में तमाम जानकारी मुहैया करवाई गई है। पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं राजीव की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया गय है। जानकारी के मुताबिक देहलां राजीव कौशल निवासी आईपीसी की धारा 302 के तहत नाहन जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है। सोमवार को जेएमआईसी-दो ऊना की अदालत में पेशी के लिए राजीव को नाहन से ऊना लाया गया था।

सिरमौर जिला से एएसआई सूरत सिंह और कांस्टेबल राहुल उसे लेकर कोर्ट में पेश करने के लिए ऊना में आए थे। कोर्ट में पेशी के बाद सूरत सिंह और राहुल उसे लेकर एचआरटीसी की चंडीगढ़ जाने वाली बस में सवार हुए। मैहतपुर में करीब साढ़े 12 बजे बस सवारियों को चढ़ाने के लिए रूकी, इसी दौरान राजीव कुमार पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग निकला।

वहीं हत्या मामले में सजायाफ्ता कैदी निगम की बस से उतरने के बाद एक बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। मैहतपुर में रूकी बस के पीछे एक अन्य व्यक्ति बाइक लेकर पहुंचा, जिस पर राजीव सवार हो गया। बाईक चालक कौन है, इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं कैदी के फरार होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

क्या कहते हैं एएसपी

एएसपी विनोद कुमार धीमान ने कहा कि सजायाफ्ता कैदी के भागने का मामला सामने आया है। पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने इस संबंध में केस दर्ज कर करवाया है। राजीव की धरपकड़ के लिए टीमों को रवाना कर दिया गया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams