drugs addiction

जरा सी बात को लेकर दो युवकों ने कर दी पुलिस कर्मी की हत्या

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
नशे की आदत ने सोलन के रहने वाले दो युवाओं को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। कथैड़ का रहने वाला वीरेंद्र कुमार व बड़ोग निवासी अरुण कुमार सोमवार को देर रात कथैड़ के समीप शराब का सेवन कर रहे थे। इन दोनों के साथ पुलिस लाइन सोलन में एचएचसी के पद पर तैनात 47 वर्षीय बाबू राम भी शराब पी रहा था। तीनों लोग नशे में थे। देर रात करीब 8:30 बजे दोनों ऑटो चालकों की किसी बात को लेकर बाबू राम से बहस हो गई। थोड़ी सी बहस मारपीट में बदल गई। वीरेंद्र और अरुण ने बाबू राम की जमकर पिटाई कर डाली।

इस दौरान दोनों ने बाबू राम को जोर से धक्का दे दिया। इसकी वजह से उसका सिर जमीन पर लगा और उसकी गर्दन टूट गई। सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से बाबू राम के सिर से काफी अधिक खून बहने लगा। गंभीर हालत में बाबू राम को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने बाबू राम को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को दिन भर तीनों लोग शराब को सेवन कर रहे थे। देर रात तक यह सभी नशे में इतने अधिक डृूब चुके थे कि थोड़ी सी बहस के बाद इनके सिर पर खून सवार हो गया।

पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि फिलहाल यह पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर किस बात को लेकर इनकी बहस हुई। मृतक बाबू राम जिला के चंडी क्षेत्र का रहने वाला था। बाबू राम का एक बेटा व बेटी है। वह बीते लंबे अर्से से सोलन में ही रहता था।

यहां पर वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ रह रहा था। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। एसपी मधुसूदन शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जल्द कोर्ट में पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों युवकों से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें – मेस्सी की नजर नए रिकॉर्ड पर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams