burn body identified

रामशहर बड़लग का निवासी था युवक

हिमाचल दस्तक। नालागढ़ 

रामशहर तहसील के तहत दिग्गल में मिली एक अधजली लाश की पहचान हो गई है। मृतक रामशहर बड़लग का निवासी है। पुलिस इस मामले में हत्या के पहलू से भी छानबीन कर रही है और कुछ लोगों से इस सबंध में पूछताछ भी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक रामशहर तहसील के साथ लगते दिग्गल गांव में सुबह-सवेरे एक महिला खेतों में गई और उसने वहां अधजली लाश देखी। इसके बाद डरी-सहमी महिला ने तुरंत इसके बारे में अपने परिजनों को बताया और फिर इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी व मृतक की पहचान भी कर ली है। पुलिस को लाश के पास से पेट्रोल की बोतल और एक लाइटर भी मिला है। वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन को लेकर एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया है। बहरहाल, पुलिस इसे हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं से देख रही है। वहीं, जांच को पहुंची पुलिस टीम का कहना है कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जल्द ही मामले से पर्दा उठ जाएगा।

उधर, बताया जा रहा है कि मरने वाले की पहचान नीर बड़लग निवासी अमित (21) के तौर पर हुई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। एसपी बद्दी राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर हर पहलु से जांच कर रही है और स्थानीय लोगोंं से पूछताछ भी की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams