Exchequer

हमीरपुर के बड़सर में विभाग-ठेकेदार के खिलाफ लोगों में रोष

हिमाचल दस्त, मैहरे।। मीडिया में खुले में रखे सरकारी सीमेंट का मामला सामने आने के बाद भी न तो PWD विभाग बड़सर और न ही संबंधित ठेकदार ने सरकारी सीमेंट की इन बोरियों को उठाने की जहमत नहीं उठाई है । पुल और सड़क के निर्माण के लिए खुले में रखा हुआ यह सरकारी सीमेंट पत्थर हो चुका है। यह बर्बाद हो चुका सीमेंट किसका है, विभाग अभी तक इसका भी पता नहीं लगा पाया है।

  • सरकारी राशि की बर्बादी को लेकर विभाग और स्थानीय लोग आमने-सामने

ऐसे में यह महज अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकारी सीमेंट का पड़े पड़े यह हाल हो चुका है तो सड़क निर्माण में किस तरह की लापरवाही संबंधित कंपनी ने बरती हो सकती है। खुले में पड़ा सरकारी सीमेंट खराब हो रहा है, लेकिन इसकी परवाह न तो विभाग को है और न ही ठेकेदार को है।

सरकारी धन की बर्बादी को लेकर स्थानीय लोगों का विभाग और ठेकेदार की इस लापरवाही के चलते भारी आक्रोश चल रहा है। जनता को सुविधा देने के नाम पर विभाग द्वारा मात्र ठेकेदार को फायदा पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है । सरकारी राशि की बर्बादी को लेकर अब विभाग व स्थानीय लोग आमने-सामने आ गए हैं। स्थानीय लोगों ने ठेकेदार को इस लापरवाही और सरकारी धन का दुरुपयोग करने पर ब्लैकलिस्ट करने की गुहार लगाई है ।

राकेश चंदेल, कनिष्ठ अभियंता का कहना है कि सड़क निर्माण कार्य से संबंधित ठेकेदार को खुले में पड़े सरकारी सीमेंट को उठाने के निर्देश दिए गए है । शीघ्र ही संबंधित ठेकेदार द्वारा खुले में पड़े सीमेंट को उठा लिया जाएगा ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams