News Flash
Snake rears hood

नादौन में बाल-बाल बचा सवार

हिमाचल दस्तक,  नादौन।। नादौन-ज्वालामुखी NH पर स्थानीय बस अड्डे के निकट मेन बाजार में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब सड़क पर जा रहे एक बाइक सवार के हैंडल पर अचानक एक सांप ने फन फैला कर फुंकारें मारना आरंभ कर दिया। सांप को अपने सामने देख कर सड़क पर दौड़ रही इस बाइक सवार की हवाइयां उड़ गईं और चलती बाइक को सड़क पर ही फेंक दिया।

इसी दौरान सांप भी अपनी जान बचाते हुए पास ही एक दर्जी की दुकान में घुस गया। सांप को अंदर आते ही दर्जी की दुकान में भी अफरातफरी मच गई। दुकान के कारीगर दुकान छोड़ कर बाहर भाग आए। बता दें तो बाइक सवार सतपाल निवासी पीरसलूही गांव ने बताया कि उसने अपनी पल्सर बाइक को मरम्मत कार्य के लिए नादौन में ही एक मेकेनिक के पास छोडा था। घटना से आधा घंटा पूर्व ही उसने मैकेनिक से बाइक वापस ली थी और इसके बाद वह इसी बाइक पर सवार हो कर बाजार चला गया, जहां उसने कुछ खरीददारी भी की।

इसके बाद जब वह दोबारा बाइक पर सवार हो कर चला तो बस अड्डे से कुछ दूरी पहले ही सांपने चलती बाइक पर अपने फन फैला दिए। उसने बताया कि हो सकता है कि यह सांप उसकी बाइक में पहले ही कहीं इंजन के पास छुपा बैठा हो और बाइक चलने पर इंजन की गर्मी से वह हैंडल की ओर आ गया हो।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams