haze stopped himachal express

ट्रेनों के समय में देरी से यात्री हुए परेशान

चंद्रमोहन चौहान। ऊना
दिल्ली में इन दिनों जहरीली धुंध का कहर जारी है। इसका असर जिला ऊना में भी देखने को मिल रहा है। धुंध के चलते दिल्ली से अंब-अंदौरा व अंब-अंदौरा से नई दिल्ली को जाने वाली ट्रेन की समय-सारिणी पर खासा प्रभाव पड़ा। समयानुसार ट्रेन के न चलने व नहीं आने के चलते रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालत यह है कि ट्रेन के इंतजार में ऊना के रेल यात्री दिल्ली व ऊना रेलवे स्टेशन पर रात भर भटकते रहे। कई रेल यात्री तो ट्रेनों की बुकिंग कैंसिल करवाकर बस सेवा के माध्यम से गंत्तव्य तक पहुंचे।

वीरवार रात को ऊना से दिल्ली जाने वाली ट्रेन करीब 5 घंटे देरी से और नई दिल्ली से ऊना को आने वाली ट्रेन करीब 14 घंटे देरी से चली। बता दें कि इन दिनों दिल्ली समेत आस-पास के राज्यों में जहरीली धुंध का कहर जारी है। इसके चलते वाहनों समेत ट्रेन के पहियों पर भी ब्रेक लगी रही। वीरवार रात को दिल्ली से ऊना को चलने वाली ट्रेन संख्या 14553 अपने निर्धारित समय से करीब 14 घंटे देरी से चली।

ट्रेन संख्या 14553 जो कि रात को करीब 11 बजे दिल्ली से चलती है, वो अगली सुबह पौने 12 बजे दिल्ली से चली। वहीं अंब-अंदौरा ने नई दिल्ली को जानी वाली ट्रेन संख्या 14554 अपने निर्धारित समय से करीब 5 घंटे देरी से चली। यह ट्रेन ऊना से 8 बजकर 45 मिनट पर रवाना होती है, लेकिन धुंध के चलते ट्रेन देर रात करीब 2 बजे ऊना से रवाना हुई। इसके चलते यात्री रात भर रेलवे स्टेशन पर भी भटकते रहे। ऊना रेलवे स्टेशन के इंचार्ज वीएस चौहान ने कहा कि दिल्ली में पड़ रही धुंध के चलते ट्रेनों के समय पर असर पड़ा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams