News Flash
Head of worship Hamirpur champ Mrs India 'HP'

सोलन में हुआ ग्रैंड फिनाले का आयोजन , अब चेन्नई में मिसेज इंडिया के फिनाले में करेंगी प्रदेश का प्रतिनिधित्व

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर : हिमाचल फिल्म सिटी द्वारा तीसरे वर्ष आयोजित किए मिसेज इंडिया हिमाचल प्रदेश-2019 के राज्य स्तरीय ग्रैंड फिनाले में पहली बार हमीरपुर जिले की किसी महिला को विजेता बनने का सौभाग्य मिला है। मंगलवार को सोलन के क्लब महिंद्रा रिसोर्ट में मिसेज इंडिया के हिमाचल चैप्टर का राज्य स्तरीय ग्रैंड फिनाले हुआ।

ग्रैंड फिनाले में कुल

24 विवाहित महिलाओं ने भाग लिया। चार दिन तक चली इस प्रतिस्पर्धा में मुख्य कैटेगरी में हमीरपुर की पूजा कुमारी विजेता घोषित हुईं। इस प्रतियोगिता के माध्यम से विजेता बनकर जिला को सम्मान दिलाने वाली पूजा कुमारी पहली महिला हैं। सभी महिलाओं को ताज के साथ सर्टिफिकेट, मोमेंटो और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

पूजा ने बताया कि अब वह चेन्नई में होने वाले मिसेज इंडिया के फिनाले में अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने जा रही हैं। यदि उसमें भी उसे विजेता बनने का मौका मिला तो उसके बाद वह मिसेज एशिया इंटरनेशनल में भाग लेने जाएंगी। पूजा ने बताया कि उनके पति आर्मी में थे, जो एक हादसे का शिकार हो गए व उनका आकस्मिक निधन हो गया।

उसके बावजूद ससुराल वालों  ने उनका साथ दिया और इस इवेंट में जाने में सहयोग किया। पूजा अपनी सास और ज्येठ के साथ अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता को भी देती हैं, जिन्होंने हमेश आगे बढ़ऩे को प्रेरित किया। पूजा का कहना है कि अब वह आने वाले समय में हिमाचल फिल्म सिटी और सिद्धांत फाउंडेशन के  साथ मिलकर सैनिकों के परिवार वालों के लिए सामाजिक कार्य करेंगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams