vipin kumar

स्वास्थ्य मंत्री बोले, वह यहां की जनता के ताउम्र रहेंगे आभारी

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि सुलह की जनता ने जो मान-सम्मान उन्हें दिया है, वह ताउम्र लोगों के आभारी रहेंगे। स्वास्थ्य मंत्री ने सुलह हलके के कुरल, पनापर, गगल, औचा, धीरा, नौरा, बलोटा, पुड़बा, घराण, भिल्ला, बच्छवाई डूहक तथा कौना में लोगों का चुनावों में उन्हें दिए समर्थन के लिए आभार रैली का आयोजन किया।

आभार रैली में परमार की धर्मपत्नी शर्मिला परमार सहित सुलह भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकारिणी के सदस्य भी शामिल रहे। जगह-जगह लोगों को संबोधित करते हुए विपिन परमार ने कहा कि यह सुलह के आम लोगों की जीत है। उन्हें मंत्रिमंडल में जो स्थान प्राप्त हुआ है, यह सुलह के लोगों का उन पर जताए भरोसे के कारण ही संभव हुआ है।

उन्होंने कहा कि सुलह के लोगों के लिए आज भी वही विपिन परमार है और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों ने चुनावों में उन्हें विधायक बनाकर अपना काम कर दिया है और अब लोगों की सेवा का कार्य उनका है व जनसेवा में किसी प्रकार की कमी नहीं होगी।

उन्होंने हलके के जनप्रतिनिधियों को भी आश्वस्त किया कि विकास के लिए सामूहिक प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भरोसा जताया है और उन्हें महत्वपूर्ण स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा दिया है। स्वास्थ्य विभाग सीधे तौर पर लोगों से जुड़ा है और लोगों को बेहतर, गुणात्मक तथा आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना सरकार की प्राथमिकता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams