heavy rain

Heavy Rain के चलते नयना देवी, भाखड़ा नंगल जाने वाले सभी रास्ते बंद

हिमाचल दस्तक, नयना देवी।। बिलासपुर के साथ लगते विश्व विख्यात शक्तिपीठ मंदिर नयना देवी में Heavy Rain के चलते सड़कों के किनारे भारी भूस्खलन हुआ है। जिससे नयना देवी , भाखड़ा , नंगल जाने वाले सभी रास्ते बंद हो गए है। जिससे लोगों को भारी परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। दूर- दराज क्षेत्रों से आए हुए लोगों को कई मुश्किलें उठानी पड़़ रही है ।

  • लोगों को उठानी पड़ रही परेशानियां
  • सड़कों के किनारे लगातार भूस्खलन हो रहा

वहीं लोक निर्माण विभाग के द्वारा भाखड़ा , नयना देवी , नंगल डैम मार्ग को जेसीपी मशीन से खोला और उसके बाद नयना देवी मंदिर घवांडल संपर्क सड़क पर भी ट्रैफिक बहाल किया गया । हालांकि पिछले 2 दिनों से हो रही तेज बरसात के कारण यहां भूस्खलन की घटना हुई है और सड़कों के किनारे लगातार भूस्खलन हो रहा है लेकिन लोक निर्माण विभाग ने रास्तो को खोल दिया है औ र वाहनों को आना जाना शुरू हो गया है।

ट्रैफिक पूरी तरह से बहाल कर दिया गया

वैसे तो स्वारघाट , नयना देवी , नंगल सड़क मार्ग पर बरसात के दिनों में हो रहे भू- स्खलन के लिए सड़कों के किनारे जेसीबी मशीन और लेवर लगा के रखी है जैसे ही कोई सड़क मार्ग बंद होता है वैसे ही लेाक निर्माण विभाग के द्वारा सड़क को खोल दिया जाता है। जिससे लोगों को सफर करने में पेरशानी नही उठानी पडती है। लोक निर्माण विभाग के नयना देवी के कनिष्ठ अभियंता राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि भाखड़ा नंगल डैम और मंदिर श्री नयना देवी,घवांडल संपर्क मार्ग को खोल दिया गया है और ट्रैफिक पूरी तरह से बहाल कर दिया गया है ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी ना आए।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams