News Flash
Heavy Rain

Heavy Rain से लोगों को झेलनी पड़ रही परेशानी

हिमाचल दस्तक, स्वाहण।।  लगातार हो रही Heavy Rain से रोज लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर जिले मे देखने को मिला। यहां भारी बारिश के चलते विभिन्न क्षेत्रों में सड़क के डंगे व नालियां क्षतिग्रस्त होने के कारण लोगों को आए दिन परेशान होना पड़ रहा है। भारी बरसात क कारण बनेर जगातखाना सम्पर्क सड़क नटणीधार के पास अवरुद्ध हो कर रह गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि विभाग द्वारा इसे ठीक करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।

गौर हो कि हर साल बरसात के दिनों में यहां पर ऊपर से दलदली मिट्टी सड़क पर आ जाती है। जिसकी वजह से लोगों को अपने वाहन यहां से निकलना मुश्किल हो जाता है। पैदल चलने वालों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जिस कारण मोटरसाइकिल आदि वहां से निकलना खतरे से खाली नही है। बरसात के दिनों में यह डर बना रहता है कि एक तरफ कीचड़ में गाड़ी फंसी हुई है । और ऊपर से कहीं दलदली मिट्टी अपने लपेटे में ले लें।

जान जोखिम में डाल कर सड़क पर करते हैं सफर

नित्य प्रति लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर उक्त सड़क पर सफर करते है। लेकिन विभाग सबकुछ देखकर भी हाथ पर हाथ धरे बैठा किसी दुर्घटना होने का इंतजार कर रहा है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से इस सड़क की सुध लेने की मांग की है।

उधर ,इस सम्बंध में सहायक अभियंता लोनिवि उप मण्डल स्वारघाट अच्छर सिंह चौहान से बात की तो उन्होंने बताया कि उस स्थान को कई बार ठीक किया गया है लेकिन बरसात के दिनों में बार बार दलदली मिट्टी आने की वजह से ये समस्य पैदा हो रही है लेकिन अगर समस्या ज्यादा है तो इसे शीघ्र दूर किया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams