News Flash
jai ram helipad

रेड कारपेट को बचाने में हुई कड़ी मशक्कत, अभी उद्घाटन के इंतजार में है हेलिपैड

हिमाचल दस्तक। बद्दी
बरोटीवाला में जिला प्रशासन द्वारा बनाए हेलिपैड में सुबह लगभग साढ़े दस बजे CM जयराम ठाकुर का हेलिकॉप्टर उतरा तो वहां स्वागत के लिए खड़े लोगों में हड़कंप मच गया। लोग धूल के गुब्बार से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। हेलिपैड के अंदर बनाए गए रेस्ट रूम के हाल में लोग, नेता व अधिकारी एकत्रित हो गए तो हेलिकॉप्टर के पंखों से आई हवा से शीशा टूट गया।helipad

वहीं, रेड कारपेट को बचाने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। यह हेलिपैड अभी नया बना है और हवा का दबाव नहीं झेल पाया। इस कारण हेलिपैड को बनाने वाले बीबीएनडीए विभाग की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लग गया है। वहीं, सीएम के आगमन पर हेलिपैड जिसका अभी शुभारंभ भी नहीं हुआ कि इससे पहले शीशे टूट जाना अचंभे से कम नहीं रहा।

हेलिपैड पर भाजपा विधायक परमजीत सिंह पम्मी, खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया, पूर्व विधायक केएल ठाकुर, विनोद चंदेल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. श्रीकांत शर्मा, कैप्टन डीआर चंदेल, जिला सचिव बलविंद्र ठाकुर, गोपाल चंद नेगी, देवराज चौधरी, जसवंत चौधरी, भगवान दास, सीईओ कल्याण चंद चमन, डिप्टी सीईओ राजीव कुमार, ड्रग कंट्रोलर नवनीत मरवाहा आदि ने सीएम का स्वागत किया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams