News Flash
kangra airport

अब यात्री व कर्मचारी ही जा सकेंगे गेट से अंदर

गणतंत्र दिवस के चलते जारी हुआ अलर्ट

नरेश राणा। गगल
कांगड़ा हवाई अड्डे पर बुधवार से हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हवाई अड्डे पर हाई अलर्ट जारी हो जाने के कारण अब केवल यात्री व कर्मचारी ही कांगड़ा हवाई अड्डे के गेट से अंदर आ जा सकेंगे। यात्रियों के साथ आने वाले लोगों को गेट से बाहर ही रहना पड़ेगा। गणतंत्र दिवस के चलते सुरक्षा की दृष्टि से गृह मंत्रालय के आदेश तथा भारतीय विमानपत्तन के निर्देशानुसार कांगड़ा हवाई अड्डे पर यह अलर्ट जारी कर दिया गया है। हाई अलर्ट 11 से 31 जनवरी तक जारी रहेगा।

इसके साथ ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चल रही गणतंत्र दिवस की तैयारियों के चलते सुरक्षा कारणों से दिल्ली से कांगड़ा हवाई अड्डे पर आने वाली निजी विमान कंपनी स्पाइस जेट की विमान सेवा का समय भी बदल दिया गया है। स्वाइस जेट कंपनी का विमान पहले 12:00 बजे दोपहर आता था। लेकिन अब इसका समय सुरक्षा कारणों से 18 जनवरी से दोपहर 1:30 बजे दिया गया है। अब यह विमान अब 31 जनवरी तक इसी नए समय पर दिल्ली से कांगड़ा हवाई अड्डे पर आया-जाया करेगा।

उसके बाद फिर से यह विमान अपने पुराने निर्धारित समय पर ही आया-जाया करेगा। कांगड़ा हवाई अड्डे के निदेशक सोनम नोरबू ने बताया कि सुरक्षा कारणों से कांगड़ा हवाई अड्डे पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी के साथ कांगड़ा आने जाने वाली स्पाइस जेट की विमान सेवा का समय भी बदल दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams