News Flash
Puran Chand Thakur

ललित ठाकुर। पधर

जिला परिषद मंडी के उपाध्यक्ष पुर्ण चंद ठाकुर ने पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि नड्डा को पार्टी के शीर्ष पद की जिम्मेवारी सौंपकर हिमाचल प्रदेश को पूरे देश में सर्वोच सम्मान दुनियां की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने दिया है।

ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा ने छात्र राजनीति से लेकर प्रदेश और केंद्र में कैबीनेट मंत्री के रूप में काम किया है, वहीं केंद्र की राजनीति में भी उनके अनुभव और मेहनत ने ही आज उन्हें पार्टी के सर्वोच्च पद पर बिठाया है।

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के दुसरी बार सताशीन होते ही छोटे से राज्य हिमाचल को मोदी सरकार ने जेपी नड्डा को पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष और अनुराग ठाकुर को केंद्र में मंत्री पद से नवाज कर दो बड़े नायाब तोहफे दिए हैं। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमितशाह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार प्रकट किया है।

पुर्ण चंद ने कहा कि जेपी नड्डा, प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams