News Flash
parveen Sharma

कहा, नड्डा की नियुक्ति प्रदेश के लिए गौरव

राजीव भनोट। ऊना

सही मायनो में अब हिमाचल शिखर को छूने लगा है। जिससे प्रदेश के इतिहास में नई मंजिल तय हुई है। यह बात प्रदेश भाजपा व हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने कही। मंगलवार को प्रवीण शर्मा ने जेपी नड्डा के भाजपा संगठन में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर प्रसन्नता जाहिर की। प्रवीण ने कहा कि 70 लाख की आबादी वाले छोटे प्रदेश को भाजपा की राष्ट्रीय राजनीति जो सम्मान पार्टी नेतृत्व द्वारा दिया गया है वह अपने आप में देवभूमि को गौरवांवति करने वाला है।

प्रवीण ने कहा कि जेपी नड्डा एक कुशल संगठनकत्र्ता है जिन्होंने अपने संगठन कौशल को दिखाते हुए अनेक सफलता के मुकाम तय किए हैं। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा की ताजपोशी ने हिमाचल को राजनीति के शिखर पर पहुंचाने का काम किया है। प्रवीण ने कहा कि नड ने राष्ट्रीय राजनीति में अपनी प्रभावी उपस्थिति दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह ने जिस मेहनत के साथ संगठन को ताकतवर कर आगे बढ़ाया है अब उन्हीं के मार्गदर्शन ने जेपी नड्डा संगठन को उसी पथ पर आगे बढ़ाते हुए मजबूत बनाएंगे। नया इतिहास रचा जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी को कार्यकत्र्ताओं ने खून-पसीने के साथ सींचा है और पार्टी को बाजपेयी, अडवाणी जैसे नेतृत्व ने विचारधारा से संगठन को आगे बढ़ाया। वहीं पार्टी ने आंतरिक लोकतंत्र के माध्यम से अनेक कार्यकत्र्ताओं को शीर्ष पद पर पहुंचाया है यही भाजपा की ताकत है। प्रवीण शर्मा ने कहा कि देवभूमि हिमाचल को मिला सम्मान इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams