News Flash
Himachal Pradesh proud of JP Nandda: Vinod Dharwal

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। भाजपा मंडल व्यापार प्रकोष्ठ अध्यक्ष जोगिंद्रनगर विनोद धरवाल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नडडा को संसदीय बोर्ड द्वारा भाजपा का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर हर्ष जताया व उन्हें बधाई दी।

धरवाल ने कहा कि जेपी नडडा को भाजपा का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किए जाने से हिमाचल प्रदेश का गौरव बढ़ा है और प्रदेश को नई पहचान मिली है। उन्होनें कहा कि विद्यार्थी परिष के एक कार्यकर्ता से विश्व की सबसे बडी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना इस बात को दर्शाता है कि यह केवल भाजपा में ही संभव है। उन्होनें कहा कि केंद्र कि भाजपा सरकार में इस कार्यकाल में संगठन में जेपी नडडा को सर्वोच्च पद मिलना व दूसरी ओर सांसद अनुराग ठाकुर को केंद्र में मंत्री बनाया जाना हिमाचल के महत्व को बताता है।

उन्होनें कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जिस प्रकार से प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में हिमाचल विकास की बुलदंलियों को छू रहा है ठीक उसी प्रकार से जेपी नडडा व अनुराग ठाकुर के प्रयास भी प्रदेश को विकास की ऊंचाईयों पर ले जाएगें। उन्होनें जेपी नडडा को भाजपा का कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अमित शाह व समूचे संसदीय बोर्ड का आभार व्यक्त किया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams