himachali film nastik

सात हजार फिल्मों को पीछे छोड़ 175 में शामिल हुई फिल्म नास्तिक

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
लिफ्ट ऑफ लंदन फिल्म फेस्टिवल में हिमाचल में बनी फिल्म दिखेगी। हिमाचल में बनी फिल्म नास्तिक फिल्म की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्क्रीनिंग होगी। हिमाचल की यह पहली फिल्म है, जिसे न केवल प्रदेश में फिल्माया गया है बल्कि इसके निर्माता निदेशक व कलाकार भी हिमाचल के ही हैं और अब इस फिल्म की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिखाया जाएगा।

यह फिल्म करीब साढ़े सात हजार फिल्मों को पछाड़कर लंदन लिफ्ट ऑफ फिल्म फेस्टिवल के लिए 175 फिल्मों में शामिल हो गई है। लंदन में एलओएफएफ 4 से लेकर 9 दिसंबर तक आयोजित होगा। इसमें आठ दिसंबर को हिमाचल में बनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग होगी। इससे पहले नास्तिक फिल्म को नेशनल फिल्म फेस्टिवल सोलन में बेस्ट शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

नौ दिसंबर को लंदन के इस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट रहने वाली 15 फिल्मों के निदेशकों को सम्मानित किया जाएगा। इस फिल्म के निर्माता व निदेशक अक्षय चंदेल ने बताया कि उन्हें इस फिल्म से काफी आशाएं हैं। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस फिल्म की स्क्रीनिंग होना उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में सभी कलाकार हिमाचल के हैं। इस फिल्म की शूटिंग जिला मंडी शहर में की गई है। उन्होंने दावा किया है कि यह फिल्म एक ही शॉट में बनाई गई है। इस फिल्में धर्मेंद्र ठाकुर ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में सपना ठाकुर सहयोगी कलाकार की भूमिका में है। यह फिल्म हिंदी के बाद अब इंग्लिश भाषा में तैयार की गई है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams