News Flash
foreign lady

ठीक नहीं थी महिला की मानसिक स्थिति

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
मैक्लोडगंज में बीते सप्ताह हुड़दंग मचाने वाली विदेशी महिला को वापस उसके वतन भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। सोमवार को एसपी जिला कांगड़ा ने महिला को पूछताछ के लिए बुलाया था। महिला ने मचाए गए उत्पात पर खेद जताया। इसके बाद एसपी ने इजराइल से आए मेडिकल एक्सपर्ट के साथ महिला को वापस इजराइल भेज दिया है। गौरतलब है कि 5 जुलाई को इजराइल निवासी विदेशी महिला ने मैक्लोडगंज में उत्पात मचाया था।

इस पर मैक्लोडगंज पुलिस उसे उपचार के लिए धर्मशाला स्थित जोनल अस्पताल लाई थी। महिला ने मानसिक स्थिति ठीक न होने के चलते पुलिस वाहन में पुलिस कर्मियों से मारपीट की थी। वहीं पुलिस कर्मियों को नोचा भी था। यही नहीं महिला ने पुलिस वाहन और जोनल अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष का शीशा भी तोड़ दिया था। जोनल अस्पताल से महिला को टांडा रैफर किया गया था, लेकिन महिला वहां से बिना उपचार के लिए वापस लौट आई थी।

जिला पुलिस द्वारा इस बारे में दिल्ली स्थित इजराइली दूतावास को सूचित किया गया था। इजराइली दूतावास के अधिकारियों की टीम मेडिकल एक्सपर्ट के साथ मैक्लोडगंज पहुंची थी तथा जहां महिला ठहरी थी, उसी गेस्ट हाउस में उसका उपचार किया जा रहा था। सोमवार को महिला को एसपी जिला कांगड़ा ने पूछताछ के लिए बुलाया था। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि महिला के साथ आए मेडिकल एक्सपर्ट और उसके परिजनों से की गई बात में पता चला कि महिला को पहले भी ऐसी समस्या आ चुकी है। उन्होंने बताया कि महिला को वापस इजराइल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें – डॉक्टर-स्टाफ नर्स पर लगा अभद्र व्यवहार का आरोप

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams