Honorable efforts made by the state government in 15 months: Jayaram Thakur

प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों को भारी बहुमत से जीतने का किया दावा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के मतदाताओं से अपील की कि प्रदेश के प्रत्येक मतदाता लोकतंत्र के इस पर्व में अवश्य मतदान करें। उन्होंने अपने 15 माह के कार्यकाल में सरकार व संगठन के बेहतर समन्वय से प्रदेश के हर क्षेत्र में मजबूती लाने का प्रयास किया और बिना किसी बदले की भावना से इस पर्वतीय राज्य के विकास के लिए ईमानदार प्रयास किए हैं।

इस अवधि में जितनी आर्थिक सहायता मोदी सरकार से प्रदेश को मिली है वह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि राष्ट्रीय व प्रदेश हित में अपने मत का प्रयोग कर हिमाचल में फिर एक बार चार की चार लोकसभा सीटें भाजपा को जीता कर दें।
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जो प्यार प्रदेशवासियों का मिला और उनके रुझान से साबित हुआ कि हिमाचल में एक बार भाजपा फिर से चारों सीटों पर भारी बहुमत से विजय होगी। हिमाचल की समझदार जनता जानती है कि देश किसके हाथों सुरक्षित है और विकास का रथ कौन उड़ा सकता है। देश ही नहीं पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुरीद है।

मोदी अपने एवं अपने परिवार के लिए नहीं राष्ट्रीय हित के लिए कार्य कर रहे हैं। दूसरी और विपक्ष के नेता राष्ट्रीय हित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी, देशवासियों ने तय कर लिया है की मोदी को फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाया जाए। आज भारत को मजबूत देशों में गिना जाता है और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं मजबूत नेतृत्व से ही संभव हुआ है।

मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान सेना के जवानों के हौसले बुलंद हुए हैं, सेना ने आतंकी हमले का जवाब पाकिस्तान को एयरस्ट्राइक करके दिया। कांग्रेस ने सेना की कार्रवाई के सबूत मांगे जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे सेना और देशवासियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने के लिए सदैव परिवारवाद को बढ़ावा दिया है और आम जनता के कल्याण की अनदेखी की है। उन्होंने कहा की राष्ट्र वासियों को भाजपा पर स्थापित विश्वास को कायम रखते हुए एक बार पुन: मोदी सरकार को बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान देना चाहिए।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams