Honored Avisar

चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक पदनाम के लिए कर रहे काम

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
पालमपुर के अविसार को कनाडा में ड्यूक ऑफ डिनबर्ग स्वर्ण पुरस्कार रॉयल हाईनेस प्रिंस हेनरी ऑफ वेल्स से मिला। कनाडा ने अपने 150 सालों का जश्न मनाते हुए 150 व्यक्ति, जिन्होंने अपनी फील्ड में कुछ शानदार कार्य किए हों, को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया। अविसार पालमपुर के साथ लगते इलाके पट्टी हिमाचल प्रदेश के मूल निवासी हैं।

वर्तमान में कनाडा में रहते हैं और अपने चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक पदनाम के लिए काम कर रहे हैं। ड्यूक ऑफ डिनबर्ग का अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार युवा लोगों को अपने समुदायों के लिए जिम्मेदारी की भावना विकसित करने में मदद करने के लिए एक कार्यक्रम के रूप में शुरू हुआ है। यह गैर प्रतियोगी प्रारूप में व्यक्तिगत खोज, विकास, आत्मनिर्भरता और दृढ़ता को प्रोत्साहित करता है। 1 956 में इसे शाही राजकुमार प्रिंस फिलिप द्वारा शुरू किया गया और यह कनाडा में 1963 में आधिकारिक तौर पर लांच किया गया था।

अविसार शर्मा ने बताया कि उनके माता-पिता अमरेश शर्मा व मधु शर्मा उनके साथ कनाडा में रहते हैं। यह अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड है और बड़ी स्पर्धा के बाद लाखों प्रतिभागियों से कुछ चुनिंदा लोगों को प्राप्त होता है तथा इस अवॉर्ड को प्राप्त करने के बाद अब सामाजिक और जनहित कार्य करने के लिए और प्रेरित हुआ हूं। मेरा प्रयास रहेगा कि अपनी जिंदगी में अच्छे कार्य करूं, जिससे अपने देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर सकूं। इस अवॉर्ड को प्राप्त करने के बाद मैं गर्व महसूस कर रहा हूं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams