RAKESH

हिमाचल दस्तक। गगरेट
गगरेट से कांग्रेस विधायक राकेश कालिया ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी लागू करते वक्त देश का कालाधन बाहर आने की बात कही थी। अब भाजपा बताए कि देश का कितना कालाधन पकड़ा गया है। कालिया रविवार को कलोह में स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

कालिया ने कहा कि केंद्र में BJP को सत्तासीन हुए तीन साल से अधिक का समय हो गया है। उस समय भी भाजपा ने देश में कालाधन होने का हल्ला मचाया था। भाजपा ने कहा था कि विदेशों से कालाधान वापस लाकर देश के हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा कराएंगे। उन्होंने BJP से सवाल किया है कि वो खातों में आने वाले 15-15 लाख कब तक आएंगे, देश की जनता इसका इंतजार कर रही है। कालिया ने कहा कि अब विधानसभा चुनावों के मद्देेनजर भाजपा प्रदेश कांग्रेस सरकार से हिसाब मांग रही है लेकिन भाजपा भी जनता को जवाब दे कि केंद्र सरकार ने सत्ता में आने के बाद रोजगार के कितने साधन पैदा किए।

कालिया ने कहा कि वे डंके की चोट पर विधानसभा क्षेत्र गगरेट में पिछले पांच साल में करवाए गए विकास कार्यों का हिसाब देने को तैयार हैं लेकिन भाजपा को भी जनता को बताना चाहिए कि जो कालाधन केंद्र सरकार विदेशों से लाने वाली थी उसका क्या बना? नोटबंदी के बाद कितना कालाधन पकड़ा गया? मनमर्जी से GST लागू करने के चलते GDP में कितनी गिरावट दर्ज की गई? उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार से हिसाब मांगने वाली भाजपा गगरेट की जनता को इसका भी हिसाब दे कि भाजपा कार्यकाल में पूर्व भाजपा सरकार ने यहां किस बड़े कार्यालय की स्थापना की?

उन्होंने कहा कि भाजपा जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल करने में कामयाब तो हो सकती है लेकिन प्रदेश का विकास कभी नहीं करवा सकती। यह गगरेट क्षेत्र की जनता भी भली-भांति जानती है। इस मौके पर जिला आयुर्वेद अधिकारी सुशील, डॉ.अनिल शर्मा, पंकज शर्मा, अजय शर्मा, ग्राम पंचायत कलोह के पूर्व प्रधान ठाकुर हरपाल सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams