News Flash
Driver

छात्राओं से गाली-गलौच का मामला

हिमाचल दस्तक। नादौन
सीनियर सेकेंडरी स्कूल कन्या नादौन की छात्राओं द्वारा बस के एक परिचालक पर उन्हें बस में घर जाते समय गालियां देने आदि के लगाए गए आरोपों के बाद आरोपी माफी मांग कर अपनी जान छुड़ाई। दोनों ही पक्षों में सहमति बन जाने के कारण पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है। कुछ दिन पूर्व स्कूल की कुछ छात्राओं ने प्रधानाचार्य से शिकायत की थी कि छुट्टी हो जाने के बाद जिस सरकारी बस से वह अपने घर जाती हैं।

उस बस का परिचालक उनसे गाली-गलौच करता है इतना ही नहीं एक दो बार तो इस परिचालक ने उन पर हाथ तक भी उठा दिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रधानाचार्य ने इस घटना की सूचना नादौन पुलिस को भी दे दी थी। तब से पुलिस भी इस मामलेे में अपने स्तर पर छानबीन में जुटी थी। परंतु मामले की गंभीरता को देखते हुए परिचालक ने माफी मांगना ही उचित समझा।

दोनों पक्षों में हुई बातचीत के दौरान परिचालक ने उन छात्राओं से माफी मांगी तथा भविष्य में ऐसी कोई भी हरकत करने से तौबा की। छात्राओं के परिजनों ने इस आश्वासन के बाद ही आरोपी परिचालक को छोड़ा। थना प्रभारी सतीश शर्मा ने बताया कि दोनों ही पक्षों ने आपस में समझौता करने की सूचना पुलिस को दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams