Auctions

हमीरपुर में बेहतरीन 20 गाडिय़ों की ऑक्शन कल

ग्राहक को दिया जाएगा वैट बिल, नहीं देना होगा एंट्री टैक्स

हिमाचल दस्तक धर्मशाला/हमीरपुर

देश की सबसे बड़ी स्वत : चालन कार कंपनी जूम इंडिया की 20 बेहतरीन कारों की ऑक्शन 18 जून को हमीरपुर के भीरा में सुबह साढ़े ग्यारह बजे आयोजित की जाएगी। हाल ही में जूम इंडिया का हिमाचल प्रदेश से संबंधित कंपनी ऑटो वल्र्ड जिसने डीबेस्टकार डॉटकाम के नाम से पूरे देश में आनलाइन व ऑफलाइन पोर्टल के माध्यम से पुरानी कारें बेचने का कार्य शुरू किया है। उनकी कारों की ऑक्शन के लिए देश स्तर का करार हुआ है।

कंपनी पिछले महीने दिल्ली सहित अन्य शहरों में भी कारों की ऑक्शन कर चुकी है। ऑक्शन में जूम इंडिया की बैच मार्क गाडिय़ां एक्सयूवी-500, फोर्ड फिगो, होंडा अमेज, स्कॉरपियो, इनोवा-जी-4, स्विफ्ट एलडीआई, होंडा सिटी एसएमटी, मर्सिडिज सीएलए 200 सीडीआई, फॉरच्यूनर व इंडेवर गाडिय़ां उपलब्ध होंगी। ऑक्शन को लेकर कांगड़ा आए कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर दिनेश पठानिया ने बताया कि इस ऑक्शन का उद्देश्य हिमाचल प्रदेश के ग्राहकों को विश्वस्तरीय पुरानी कारें आकर्षक दामों पर उपलब्ध करवाना है।

पठानिया ने बताया कि सभी कारों की बिक्री पर उनकी कंपनी ऑटो वल्र्ड की ओर से वैट का बिल दिया जाएगा, जिसके चलते ग्राहक को 5 फीसदी एंट्री टैक्स नहीं देना पड़ेगा तथा केवल सामान्य तीन-साढ़े तीन फीसदी रोड टैक्स व रजिस्ट्रेशन टैक्स की देना होगा। उन्होंने बताया कि आरटीओ की ओर से एनओसी भी कंपनी द्वारा 30 दिन के भीतर उपलब्ध करवाई जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams