Gas Cylinder

केलांग के क्षेत्रीय अस्पताल में पीडि़तों का हो रहा ईलाज

हिमाचल दस्तक। केलांग
जिला लाहुल-स्पीति के मुख्यालय केलांग में सुबह एक जोरदार धमाका हुआ है। जिससे महिला सहित 2 लोग घायल हुए हैं। घायलों को केलांग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक केलांग नए बस स्टैंड में प्रियंका जनरल स्टोर में सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि साथ लगती दुकान में बैठी महिला, दुकानदार व सड़क पर पैदल चल रहा झारखंड का एक मजदूर घायल हो गया। पुलिस की मानें तो सिलेंडर की गैस लीक हो गई।

इसके चलते गैस बंद दुकान में पूरी तरह से फैल गई। जैसे ही सुबह दुकानदार आया और उसने बिजली ऑन की, तो गैस के कारण जोरदार धमाका हो गया। पुलिस ने जांच में पाया कि सिलेंडर में भी मामूली सी गैस बची थी। बाकी सारी लीक हो चुकी थी। गनीमत यह रही है कि घटना सुबह के समय हुई। अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। धमाके से दुकान की एक दीवार तक गिर गई।

वहीं दोनों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल केलांग में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर पूछे जाने पर केलांग पुलिस थाना के एसएचओ ललित ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी संजय शर्मा ने की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams