News Flash
Petrol

एकमात्र पेट्रोल पंप होने से बढ़ी दिक्कतें, सैलानी भी फंसे

हिमाचल दस्तक। काजा

स्पीति उपमंडल के काजा में तीन दिनों से पेट्रोल पंप में तेल न होने से सैकड़ों वाहनों के पहिए थम चुके हैं। तीन दिन से स्पीति उपमंडल के काजा में एकमात्र पेट्रोल पंप में तीन दिनों पेट्रोल व डीजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। इसके चलते निजी व सरकारी वाहन काजा में फंस गए हैं। हालत यह है कि इन वाहनों के पहिए थमने से लोगों को भी दिक्कतें पेश आ रही हैं। पेट्रोल पंप बंद होने से लगभग 500 वाहन फंस गए हैं। इसमें स्थानीय रूटों पर दौडऩे वाली निगम की बसें भी शामिल हैं। पेट्रोल पंप में तेल उपलब्ध न होना हिमाचल प्रदेश सिविल सप्लाई विभाग की लापरवाही मानी जा रही है। माना जा रहा है कि तीन दिन से तेल की सप्लाई काजा नहीं पहुंची है।

लोगों ने ADC से लगाई फरियाद

स्थानीय लोगों ने ADC से भी जल्द से जल्द समस्या का हल करवाने की मांग की है। पेट्रोल पंप में पेट्रोल व डीजल उपलब्ध न होने से स्थानीय लोगों को ही नहीं बल्कि यहां पर घूमने आने वाले पर्यटकों के वाहनों के भी पहिए थम गए हैं। वहीं स्थानीय लोगों को भी बस सेवा उपलब्ध न होने के कारण लंबा सफर तय कर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ रहा है। ऊपर से बारिश ने भी रही-कसर निकाल दी है। पेट्रोल न होने के कारण परिवहन की बसों के पहिए थमने के चलते निगम को भी काफी घाटा उठाना पड़ रहा है। इसके साथ ही पर्यटकों को खाने-पीने की समस्या सहित अन्य परेशानियों से भी दो-चार होना पड़ रहा है।

पेट्रोल पंप में आ रही समस्या का जल्द ही समाधान कर दिया जाएगा। एक-दो दिन के भीतर पेट्रोल पंप में तेल की आपूर्ति कर दी जाएगी। विक्रम नेगी, ADC, काजा 

 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams