Rape

पीडि़ता ने मकान मालिक के बेटे पर लगाया दुराचार का आरोप

  • पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक किया गिरफ्तार
  • महिला फरवरी से किराये के कमरे में रह रही थी युवक के घर

हिमाचल दस्तक। ऊना

जिले के एक स्कूल अध्यापिका ने अपने मकान मालिक के बेटे पर दुराचार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उपमंडल अंब के एक स्कूल की अध्यापिका ने मकान मालिक के 25 वर्षीय बेटे पर दुराचार एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में प्रदेश के दूसरे जिले की रहने वाली 27 वर्षीय अध्यापिका ने आरोप लगाया है कि वह 2016 से उक्त स्कूल में कार्यरत है और फरवरी माह में पास के ही एक मकान में किराये पर कमरा लिया हुआ है।

मकान मालिक का बेटा उसके बेड पर बैठा था।

बुधवार को रोजाना की भांति उसने मकान मालिक के परिवार के साथ रात के पौने आठ बजे भोजन किया और रात के लगभग दस बजे वह सोने के लिए ऊपरी मंजिल पर अपने कमरे में आ गई। वह टीवी देखने के बाद सो गई। कथित रूप से वह दरवाजे की कुंडी लगाना भूल गई। पीडि़ता ने बताया कि वीरवार सुबह सवा चार बजे उसकी नींद खुली तो उसने पाया कि मकान मालिक का बेटा उसके बेड पर बैठा था। उसने तकिये से पीडि़ता का मुंह दबाकर उसके साथ दुराचार किया।

महिला के अनुसार युवक ने उसे इस संबंध में किसी को न बताने के लिए धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। सुबह पांच बजे महिला ने इस संबंध में फोन पर अपने पति को मामले की सारी जानकारी दी। उधर, इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। SP अनुपम शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 452, 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams