hpu girl blackmailed

छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
एचपीयू की एक छात्रा के अश्लील फोटो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला पुलिस थाना बालूगंज का है। छात्रा का आरोप है कि उसे किसी अज्ञात वट्सएप नंबर से लगातार अश्लील फोटो भेजे जा रहा है। जिसमें उसके फोटो को फोटोशॉप कर अश्लील रूप से पेश किया जा रहा है।

यही नहीं जिस व्यक्ति ने यह काम किया है, वह लगातार छात्रा को ब्लैकमेल भी कर रहा है। और जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने ये फोटोशॉप अश्लील तस्वीरे इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर दी है। छात्रा ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना बालूगंज में मुकदमा दर्ज किया है।

उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी, 509 सहित आईटी एक्ट की धारा 67, 67ए में एफआईआर की है। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि एचपीयू छात्रा को ब्लैकमेल करने के लिए की गए मैसेज और सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो शॉप तस्वीरों का डाटा एक्त्र किया जा रहा है। साथ ही एफआईआर दर्ज कर छात्रा द्वारा दिए गए वट्सएप्प नंबर की जांच शुरू कर दी गई है।

रिपोर्टर-कृष्ण मुरारी

यह भी पढ़ें – 1 किलो 200 ग्राम भुक्की सहित एक धरा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams