AC Bus Service

HRTC ने AC Bus Service को घाटे का हवाला देकर किया बंद

हिमाचल दस्तक, जोगेंद्रनगर।। HRTC द्वारा निजी कंपनी के सहयोग से जोगेंद्रनगर से शिमला के लिए सीधी मिनी AC Bus Service शुरू होने के दो दिन बाद ही इसे बंद कर देने से जोगिंंद्रनगर व्यापार मंडल ने रोष प्रकट किया है।

व्यापार मंडल के महासचिव रूपेश सेन ने कहा कि इस बस के चलने से प्रातकाल शिमला की और जाने वाले लोगों ने राहत की सांस ली थी क्योंकि क्षेत्र के लोगों की अर्से से शिमला के लिए सीधी बस चलाने की मांग पूरी हुइ्र्र थी। HRTC द्वारा इस वर्ष जून माह में निजी कम्पनी के सहयोग से शिमला से जोगिंद्रनगर के लिए टैंपो ट्रैवलर AC Bus Service चलाई गई जो कि जोगिंद्रनगर से प्रात: पांच बजे चलकर 11 बजे शिमला व वापसी पर शिमला पुराना बस अड्डा से 12.30 बजे चलकर सांय लगभग 7 बजे जोगिंद्रनगर पहुंचने का समय था ।

12 सीटोंं वाली इस टैम्पो ट्रैवलर बस के लिए सीमित स्टापेज तय किए गए थे तथा इस बस का किराया 390 रू रखा गया है। इस बस के चलने से लेागों की यह मांग पूरी तो हुई थी मगर लोगों को इस बस सुविधा का लाभ दो दिन भी न मिल पाया और निगम द्वारा इस बस सुविधा को बंद कर दिया गया । HRTC शिमला लोकल के क्षेत्रीय प्रबंधक देवा सेन नेगी का कहना है कि लोगों की सुविधा के लिए निजी कंपनी के सहयोग से यह बस चलाई गई थी । लेकिन पहले तीन दिन मंडी से जोगेंद्रनगर यह बस बिल्कुल खाली गई । जिस कारण निगम को पड़ रहे घाटे के परिणाम स्वरूप इसे मंडी से आगे जोगेंद्रनगर नहीं भेजा जा रहा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams