News Flash
hrtc bus accident

चालक की सुझबूझ से टला बड़ा हादसा

राम सिंह, लठियाणी।
हमीरपुर से परमाणु जा रही एचआरटीसी की बस लठियाणी से एक किलोमीटर पहले गांव नलूट में पलट गई। हादसे में बस सवार एक चालक जख्मी हुआ है, जबकि सवार 44 यात्री बाल-बाल बच गए। घायल यात्री को पीएससी लठियाणी में उपचार करवाया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर अगामी कार्यवही शुरू कर दी।

जनाकरी अनुसार हमीरपुर डिपो की बस संख्या एचपी -67-0884 हमीरपुर से परमाणु जा रही थी। बड़सर व लठियाणी की गहरी उतराई में अचानक बस के ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई। जिस पर बस चालक विनोद कुमार ने अपनी सुझबुझ के के चलते बस को गांव नलूट मोड़ के साथ पहाड़ी पर चढ़ा नियंत्रित करने की कोशिश की, जिस कारण बस धीमी हो बस पलट गई।

बस में कुल 44 यात्री सवार थे, इसमें से विवेक कुमार गांव संगली हमीरपुर को मामूली चोटें आई, जिन्हे पीएससी लठियाणी में उपचार के बाद सिटी स्कैन के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुुंच की यात्रीयों से हादसे की जानाकरी ली। यात्रियों का कहना है कि बस चालक की समझदारी के कारण एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने यात्रियों व बस चालक के ब्यान दर्ज कर अगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams