bus terrible collision

दत्यार के समीप हादसा, दस लोग घायल

हिमाचल दस्तक। परवाणु
शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर रविवार शाम को दत्यार के समीप सरकारी और निजी बस के बीच में जोरदार टक्कर हो गई, इसमें 10 लोग घायल गए। हादसे के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल 10 लोगों को एंबुलेंस के माध्यम से प्राथामिक उपचार के लिए ईएसआई अस्पताल परवाणु लाया गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा तीन लोगों को प्राथमिक उपचार देने के बाद तुरंत छुट्टी दे दी गई और बाकी अन्य 7 का इलाज किया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार शिमला से चंडीगढ़ की ओर आ रही निजी बस सीएच 01 सीए 0886 व पठानकोट से शिमला की तरफ जा रही एचआरटीसी की बस एचपी 38 डी. 0382 दत्यार के समीप पहुंचते ही आपस में भीड़ गए। हादसे में शकुंतला देवी (60) वर्ष शिमला, सोमा वर्मा (72) शिमला, सुरेश कुमार (41) वर्ष, सुनील कुमार (28) वर्ष नालागढ़, मदन (35) वर्ष, जसमेल (53) वर्ष, चालक रविंद्र सिंह (33) वर्ष घायल हो गए।

घायल सभी व्यक्ति HRTC बस में ही सवार थे, जबकि निजी बस में कोई भी सवारी नहीं थी। टक्कर लगने के बाद निजी बस का चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में घायल सभी लोगों की स्थिति सामान्य है और किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं। अनिल ठाकुर एसएचओ परवाणु ने बताया कि हाईवे में दो बसों की टक्कर हुई है। इसमें कुछ लोग घायल हुए है। मामले की जांच की जा रही है।

Accident- सेंट्रो कार ने कुचले दो युवक, गंभीर घायल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams