HRTC

ठाकुर राम लाल ने बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बस चलने से स्कूली छात्रों और कर्मचारियों को मिलेगी सुविधा

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर 

प्रदेश राज्य योजना विकास एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने बुधवार को श्री नयना देवी विस क्षेत्र के तहत राजपुरा से हिमाचल पथ परिवहन की बस को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि क्षेत्र के ग्रामीणों स्कूली बच्चों तथा डियुटी के लिए आने-जाने वाले कर्मचारियों की मांग को पूरा करते हुए बिलासपुर से खरोटा तक वाया चिल्ला चरणमोड़ बस सुविधा दी गई है ।

उन्होंने बताया कि यह बस सांय  4.40 बजे बिलासपुर से चलेगी और कोठीपुरा, राजपूरा,चिल्ला-चरणमोड़ दयोथ होते हुए लोहारड़ा सांय 6.15 पर पहुंचेगी । उन्होंने बताया कि लोहारड़ा  से आगे खरोटा तक रोड क्लीयरैंस का प्रमाण पत्र अभी तक एचआरटीसी को नहीं मिला है,जो अगले दो-तीन दिनों के भीतर HRTC को उपलब्ध करवा दिया जाएगाए उसके उपरान्त लोहारड़ा  से आगे खरोटा तक बस रूट को बढ़ा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अभी बस का रात्री ठहराव लोहारड़ा में ही होगा और यह बस अगले दिन सुबह 7.15 बजे लोहारड़ा से वाया दयोथ चिल्ला चरणमोड़ राजपूरा होते हुए बिलासपुर के लिए रवाना होगी। उन्होंने कहा कि इस बस के चलने से लोगों ने राहत की सांस ली है। उन्होंने बताया कि हाल ही श्री नयना देवी क्षेत्र में बहुत सी नई सड़के बनकर तैयार हुई है और लोगों की मांग है कि उन सड़कों में भी बस रूट जाए। इसके लिए HRTC अधिकारियों के साथ बातचीत जारी है। और जैसे से बसें उपलब्ध होगी, तुरंत उन सड़कों पर भी बस रूट चलाकर ग्रामीणों व स्कूली बच्चों को बस सुविधा उपलब्ध करवा दी जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams