hrtc

बीआरओ के अतिरिक्त महानिदेशक ने की घोषणा

  • टैक्सियों के भारी-भरकम किराए से लोगों को मिलेगी राहत
  • बीआरओ की टीम को आरएम मंगल चंद मनेपा ने किया सम्मानित

हिमाचल दस्तक। केलांग
हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसें रोहतांग दर्रा होकर बुधवार से लाहौल घाटी के लिए रवाना होंगी। अब आम जनता को टैक्सियों में भारी-भरकम किराया देकर सफर करने की आवश्यकता नहीं होगी। सोमवार को सीमा सड़क संगठन के अतिरिक्त महानिदेशक ब्रिगेडियर मोहन लाल ने रोहतांग दर्रा पर पूजा-अर्चना के बाद आरएम केलांग मंगल चंद के आग्रह पर यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि आम जनता की सुविधा के मद्देनजर रोहतांग दर्रा होकर बसें चलाने के लिए हामी भरी गई है।

फिलहाल रोहतांग के आसपास बर्फ की मोटी दीवार है जिसे हटाया जा रहा है। उन्होंने HRTC चालकों को आराम से बस ले जाने की हिदायत भी दी, जिससे किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो। सोमवार को रोहतांग दर्रा पहुंची बीआरओ की टीम को HRTC की तरफ से आरएम मंगल चंद मनेपा ने सम्मानित किया।

रोहतांग दर्रा होकर  कुल्लू पहुंचेंगी दो बसें

HRTC केलांग डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक मंगल चंद मनेपा ने बताया कि बुधवार को लाहौल से दो बसें रोहतांग दर्रा होकर कुल्लू पहुंचेंगी। बुधवार को कुल्लू से उदयुपर के लिए सुबह पांच बजे और कुल्लू से दारचा के लिए सुबह साढ़े सात बजे बस चलाई जाएगी। वीरवार को लाहौल के उदयपुर से पहली बस कुल्लू के लिए चलाई जाएगी।

इसका चलने का समय सुबह पांच बजे का रहेगा। दूसरी बस केलांग से कुल्लू के लिए सुबह साढ़े नौ बजे चलेगी। उन्होंने बताया कि जब तक यातायात पूरी तरह सुचारू नहीं हो जाता है, तब तक वन-वे नियम के अनुसार ही बसें चलेंगी।

Accident – चैलचौक में जीप खाई में लुढ़की, चालक की मौत

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams