HRTC

दिल्ली और चंडीगढ़ के लिए कांगड़ा व चंबा के विभिन्न डिपुओं से होगी रवाना

संजय अग्रवाल। धर्मशाला
हिमामच पथ परिवहन निगम दिवाली पर जिला कांगड़ा व चंबा से पर्यटकों व आम लोगों के लिए 83 स्पैशल बसों का तोहफा देने जा रहा है। निगम द्वारा यह सभी स्पैशल बसें दोनों जिलों के विभिन्न बसों के डिपुओं से दिल्ली व चंडीगढ़ के लिए रवाना करेगा। निगम द्वारा दिवाली पर बेहतर यात्रा सुविधा व पर्यटकों व आम लोगों को अपने सफर में परेशानियों का सामना न करना पड़े इसके मद्देनजर दिल्ली व चंडीगढ़ के लिए यह स्पैशल बसें सड़कों पर दौड़ेंगी।

चंबा डिपो से एक-एक स्पेशल बस रवाना होगी

जानकारी के अनुसार दिल्ली रूट के लिए बैजनाथ डिपों से 17 तारीख को 2 बसें व 18 तारीख को 6 स्पैशल बसों को रवाना किया जाएगा। वहीं इसी दिन व 18 अक्तूबर को जिला चंबा डिपो से एक-एक स्पेशल बस रवाना होगी। पालमपुर डिपों से 17 तारीख को 2 बसें व 18 तारीख को 6 स्पैशल रवाना होंगी। इसी के साथ पठानकोट डिपों से 18 तारीख को 2 स्पैशल बसें रवाना होंगी। नगरोटा बगवां से 17 तारीख को एक बस व 18 तारीख को 6 स्पैशल बसें चलेंगी।

धर्मशाला डिपों सेे 17 तारीख को 2 व एक वाल्वो बस तथा 18 तारीख को 6 बसें व 1 वोल्वों बस को रवाना किया जाएगा। इसी प्रकार से चंडीगढ़ रूट के लिए बैजनाथ से 17 तारीख को 4 बसें व 18 तारीख को 5 स्पैशल बसें रवाना की जाएंगी। चंबा डिपों से 17 तारीख को 2 बसें व 18 तारीख को 3 स्पैशल बसें रवाना की जाएंगी।

पालमपुर डिपो से 17 तारीख को 4 बसें व 18 तारीख को 5 स्पैशल बसें चलेंगी। पठानकोट डिपों से 17 तारीख को 2 बसें व 18 तारीख को 3 बसें रवाना होंगी। नगरोटा बगवां डिपों से 17 तारीख को 4 बसें व 18 तारीख को 5 स्पैशल बसें रवाना की जाएंगी। धर्मशाला डिपो से 17 तारीख को 4 बसें व 18 तारीख को 5 स्पैशल बस व एक वोल्वो बस को रवाना किया जाएगा।

बुकिंग के लिए आनलाईन सुविधा का भी प्रावधान

दिवाली पर चलने वाली इन स्पैशल बसों की बुकिंग के लिए निगम द्वारा अपने यात्रियों के लिए आनलाईन सुविधा का भी प्रावधान भी किया है। यात्री आनलाईन सुविधा से स्पैशल बसों में अपनी सीट बुक करवा सकते है। वोल्वों बस में एक से 31 अक्तूबर तक स्मार्ट कार्ड की सुविधा को भी लागू कर दिया गया है।

HRTC के डीएम विजय सिंह ठाकुर के अनुसार दिवाली के अवसर पर लोग काफी संख्या में बिहारी राज्यों से हिमाचल प्रदेश में आते है उन्होंने बताया कि लोगों को बेहतर यात्रा सुविधा देने के लिए ही HRTC 83 स्पैशल बसों को दिल्ली व चंडीगढ़ के लिए रवाना करेगा।

 

दिवाली से पहले तय होंगे प्रत्याशी, BJP क्लीयर कर चुकी है 40 सीटें

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams